Viral Newsहिंदी समाचार

VIRAL: प्लास्टिक के ग्लास में फंसे ऑक्टोपस को इस तरह से स्कूबा डाइवर ने निकाला बाहर, देखें वीडियो

प्लास्टिक ग्लास के अंदर फंसे ऑक्टोपस को बचाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। स्कूबा डाइवर का यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इंटरनेट आज के युग में हमारे लिए मनोरंजन का एक जरिया बन चूका है। इंटरनेट पर हमें हर तरह के वीडियो मिल जाते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इनमें के कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन वीडियोज को देखकर लोग खूब मस्ती भी करते हैं वहीं कुछ वीडियोज हैरान कर देने वाला होता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दुर्लभ नजारे इंटरनेट की मदद से लोगों तक पहुंच रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल प्लास्टिक ग्लास के अंदर फंसे ऑक्टोपस को बचाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। स्कूबा डाइवर का यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो को ट्विटर पर Buitengebieden ने शेयर किया है। ये वीडियो बेहद ही मजेदार है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में स्कूबा डाइवर ऑक्टोपस की मदद कर रहा है।पहले इस वीडियो को यूट्यूब पर YouTuber Pal Sigurdsson ने शेयर किया था।

ऑक्टोपस एक प्लास्टिक ग्लास में अटक गया है जब  स्कूबा डाइवर ने इसे अटका हुआ देखा तो ऑक्टोपस को बाहर निकालने के लिए सीशेल का सहारा लिया।

इसके बाद इस वीडियो आप देख सकते हैं ऑक्टोपस सीशेल पर अपनी पकड़ बनाकर बाहर निकल जाता है। यह वीडियो पूराना है और दो साल पहले इसे  यूट्यूब पर शेयर किया गया था। ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते है कि एक स्कूबा  समुद्र में डाइविंग कर रहा था। इसी बीच अचानक उसकी नजर नीचे प्लास्टिक ग्लास में फंसे हुए ऑक्टोपस पर पड़ी। स्कूबा डाइवर ने देखा कि ऑक्टोपस एक प्लास्टिक के ग्लास के अंदर फंसा हुआ है। ऑक्टोपस प्लास्टिक से बाहर निकलने के लिए बहुत कोशिश कर रहा है।

News Source : Indian TV

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button