हिंदी समाचार

पंजाब में तख्तापलट की तैयारी में सिद्धू खेमा, कैप्टन के खिलाफ लामबंद हुए 26 विधायक और 4 मंत्री

नवजोत सिंह सिद्धू खेमे के नेता और पंजाब के कैबिनेट मंत्री तृप्ति इंदर बाजवा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटा देना चाहिए और पंजाब में नया चेहरा लाना चाहिए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धू खेमे से 4 कैबिनेट मंत्रियों और एक विधायक का डेलिगेशन नियुक्त किया गया है जो दिल्ली जाकर आलाकमान से मुलाकात करेगा।

चंडीगढ़। पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कलह और तेज हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, सुद्धू खेमे के 26 विधायकों और 4 कैबिनेट मंत्रियों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और पंजाब में तख्तापलट की तैयारी हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुद्धू खेमे के विधायक और मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाने के लिए एकजुट हो गए हैं आलाकमान से मिलने की तैयारी कर रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू खेमे के नेता और पंजाब के कैबिनेट मंत्री तृप्ति इंदर बाजवा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटा देना चाहिए और पंजाब में नया चेहरा लाना चाहिए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धू खेमे से 4 कैबिनेट मंत्रियों और एक विधायक का डेलिगेशन नियुक्त किया गया है जो दिल्ली जाकर आलाकमान से मुलाकात करेगा। कैबिनेट मंत्री सुख सरकारिया, तृप्त राजेंद्र सिंह बाजवा, सुखजिंदर सिंह रंधावा, चरणजीत सिंह चन्नी और विधायक परगट सिंह का पांच नेताओं का डेलिगेशन नियुक्त किया गया है।

इस डेलिगेशन ने सीधे तौर पर कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जनता से जुड़े मुद्दों को सुलझाने और 2017 चुनाव में जनता से किए गए कांग्रेस पार्टी के वायदों को पूरा करने में रहे हैं विफल रहे हैं ऐसे में आने वाले चुनाव में विरोधियों को बढ़त मिल सकती है। सिद्धू खेमे का डेलिकेशन दिल्ली जाकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को बदलने की मांग करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button